Sunday, October 15, 2006

इस वेबसाइट की सुविधाओं के बारे में

इस वेबसाइट की सुविधाओं के बारे में

यह सेवा, न्यास द्वारा, हिन्दी देवनागरी (लिपि) को बढ़ावा देने के लिये शुरू की गयी है। मैं इसका सम्पादक हूं। आपके विचारों और सुझावों का स्वागत है। हम इन्टरनेट पर हिन्दी कैसे और व्यापक रूप में आये इसके लिये कुछ और भी करना चाहते हैं। इन सब पर आपके सुझावों का स्वागत है। कुछ की रूपरेखा बन गयी है और वह सब धीरे धीरे और इस पहले कदम की सफलता और उस पर आयी प्रतिक्रिया के बाद।

इस समय हम हिन्दी के चिट्ठों एवं पॉडकास्ट की नविनतम प्रविष्टियों को पोस्ट के रूप में छापते हैं। अभी हम इसे दिन में एक बार कर रहें हैं, शीघ्र ही इसे दिन में कई बार करने का प्रयत्न करेंगे।

हमें प्रसन्नता होगी कि यदि आप हमारे वेबसाइट के लिये सम्पादकीय लिखें। इसमें आप अपने विचार,अपनी सोच, हिन्दी ब्लॉग का भविष्य, या कुछ और, जो आप लिखना चाहें, लिख सकते हैं। हम प्रयत्न करेंगे कि उसे जल्द से जल्द अपने सम्पादकीय पर छापें। आपके विचार इसके पहले कहीं या आपके अपने चिट्ठे पर प्रकाशित नहीं होनी चाहिए। यहां पर प्रकाशित हो जाने के पश्चात उसे आप जहां चाहें उसे प्रकाशित कर सकते हैं। हम आपसे यह भी चाहेंगे कि आप हमें इसकी भी अनुमति दें कि यदि कभी इसे हम किताब के रूप में प्रकाशित करना चाहें तो आपके नाम के साथ प्रकाशित कर सकें।

No comments:

मेरे और इस वेब साइट के बारे में

यह सेवा, न्यास द्वारा, हिन्दी देवनागरी (लिपि) को बढ़ावा देने के लिये शुरू की गयी है। मैं इसका सम्पादक हूं। आपके विचारों और सुझावों का स्वागत है। हम और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं पर यह सब धीरे धीरे और इस पहले कदम की प्रतिक्रिया के बाद।